यह ख़बर 14 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धोनी खुद अपनी कब्र खोद रहे हैं और बोर्ड खामोश है : बेदी

खास बातें

  • बिशन सिंह बेदी ने खुलकर धोनी की कप्तानी के विवाद पर बोलने के लिए मोहिंदर अमरनाथ की तारीफ की। उन्होंने राहुल द्रविड़ की भारतीय खिलाड़ियों में तकनीक की कमी पर टिप्पणी की भी प्रशंसा की।
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने नागपुर पिच पर भड़कते हुए इसे 'शर्मनाक' करार दिया और भारतीय टीम की रणनीति में दूरदर्शिता का अभाव बताया।

इस महान स्पिनर ने ट्विटर पेज पर लिखा, नागपुर में फिर शर्मनाक पिच। भारतीयों को अपनी इस अदूरदर्शी रणनीति का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। धोनी खुद अपनी कब्र खोद रहे हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट को क्यों साथ ले जा रहे हैं? बीसीसीआई चुप है।

बेदी को लगता है कि भारतीय टीम को अपने इस अदूरदर्शी रवैये का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। इस अनुभवी खिलाड़ी को लगता है कि मौजूदा कप्तान ने अपनी कब्र खुद खोदने का फैसला कर लिया है, लेकिन उसे भारतीय क्रिकेट को अपने साथ नहीं ले जाना चाहिए, जबकि बीसीसीआई इस पर चुप्पी साधे हुए है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिशन सिंह बेदी ने खुलकर धोनी की कप्तानी के विवाद पर बोलने के लिए मोहिंदर अमरनाथ की तारीफ की। उन्होंने राहुल द्रविड़ की भारतीय खिलाड़ियों में तकनीक की कमी पर टिप्पणी की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, जिम्मी अमरनाथ और द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट में उनकी ईमानदार टिप्पणियों के लिए सलाम।