यह ख़बर 18 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलिया को फिर से मात देना चाहेगा भारत

खास बातें

  • भारतीय टीम रविवार को ब्रिस्बेन में भी एडिलेड की तर्ज पर ऑस्ट्रेलिया को मात देने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।
ब्रिस्बेन:

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को ब्रिस्बेन में भी एडिलेड की तर्ज पर मेजबान ऑस्ट्रेलिया को मात देने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया को भारत के अलावा श्रीलंका से भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार रात सिडनी में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को आठ विकेटों से करारी शिकस्त दी। तीनों टीमें जानती हैं कि महज दो मैचों में बेतरीन प्रदर्शन से अंक तालिका में ऊपर-नीचे आया जा सकता है।

भारतीय टीम ने बीते कुछ मैचों में बेहरीन प्रदर्शन दिखाया है। टीम ने ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर भी जमकर अभ्यास किया है। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के अनुपस्थिति में यह मैच भारत को खेलना पड़ सकता है। पीठ में जकड़न से जूझ रहे सहवाग अब भी पूरी तरह से लय में नजर नहीं आ रहे हैं। यह बात अलग है कि उन्होंने नेट में कुछ वक्त बिताया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग की अनुपस्थिति में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और उनके साथ गौतम गंभीर भारतीय पारी की शुरुआत करेंगे। गंभीर इन दिनों बेहतरीन लय में हैं।