यह ख़बर 05 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चैंपियंस ट्रॉफी : अश्विन ने कहा, शीर्ष बल्लेबाजी क्रम को लेकर भारत चिंतित

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ पहले अभ्यास मैच की तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी भारत का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम धराशायी हो गया था। 17वें ओवर में भारत का स्कोर पांच विकेट पर मात्र 55 रन था, तब धोनी (91) और कार्तिक ने छठे विकेट के लिए 211 रन जोड़कर पारी को संभाला।
कार्डिफ:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर अश्विन ने कहा कि अभ्यास मैचों में दो आसान जीत दर्ज करने के बावजूद भारत अपनी शीर्ष बल्लेबाजी क्रम को लेकर चिंतित है। गत शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ एजबेस्टन में पहले अभ्यास मैच की तरह ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मंगलवार को भारत का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम धराशायी हो गया था।

17वें ओवर में भारत का स्कोर पांच विकेट पर मात्र 55 रन था, तब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (91) और दिनेश कार्तिक ने छठे विकेट के लिए शानदार 211 रन जोड़कर पारी को संभाला। भारतीय ऑफ स्पिनर ने कहा कि कोच डंकन फ्लेचर इस मुद्दे का समाधान कर रहे हैं, लेकिन खिलाड़ियों को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अश्विन ने भारत की 243 रन की शानदार जीत के बाद संवाददाताओं से कहा, फ्लेचर को इंग्लैंड की स्थितियों की काफी अनुभव है। वह अपना ज्ञान टीम को दे रहे हैं, लेकिन उसे इस्तेमाल में लाना हमारे ऊपर है। उन्होंने कहा, फ्लेचर ने हमारे बल्लेबाजों से कहा है कि रन आएंगे, यदि आप विकेट पर जमे रहोगे।