Hindi news home page
Collapse
Expand

PBL: साइना नेहवाल के बगैर अवध वारियर्स की टीम सिंधु की चेन्नई स्‍मैशर्स से हारी

ईमेल करें
टिप्पणियां
PBL: साइना नेहवाल के बगैर अवध वारियर्स की टीम सिंधु की चेन्नई स्‍मैशर्स से हारी

सिंधु ने अपना मुकाबला बेहद आसानी से जीता (फाइल फोटो)

बेंगलुरू: रियो ओलिंपिक की सिल्‍वर मेडलिस्‍ट बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने साइना नेहवाल की अवध वॉरियर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दूसरे संस्करण में बुधवार को 4-3 से मात दी. लंदन ओलिंपिक की ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट साइना हालांकि इस मुकाबले में कोर्ट पर नहीं उतरीं. वॉरियर्स ने विजयी शुरुआत की और विंसेट वोंग विंग की ने चेन्नई के तानोनसाक सेनसोमबोनसुक को कड़े मुकाबले में 6-11, 11-9, 12-10 से मात दी.

इस मैच के बाद वॉरियर्स की टीम लगातार तीन मैच हार गई और मैच उसका हाथ से फिसल गया. आखिरी मुकाबला वॉरियर्स का ट्रम्प मैच था जिसे जीत कर उसने दो अंक जरूर हासिल किए, लेकिन मैच जिताने के लिए ये अंक नाकाफी रहे. दूसरा मुकाबला मिश्रित युगल वर्ग का था जिसमें चेन्नई की क्रिस और ग्रैबरिएल एडकॉक की जोड़ी ने वॉरियर्स की बोडिन इसारा और पी. सावंत की जोड़ी को सीधे गेमों में 11-4, 11-9 से मात दी.

चेन्नई के परुपल्ली कश्यप ने पुरुष एकल के मुकाबले में वॉरियर्स के अदित्य जोशी को 11-7, 5-11, 11-7 से मात दी. आदित्य ने भारत के शीर्ष पुरुष खिलाड़ी को कड़ी टक्कर दी. यह चेन्नई का ट्रम्प मैच था. महिला एकल में चेन्नई की तरफ से सिंधु थीं और उनका सामना वॉरियर्स की ऋतुपर्णा दास से था. सिंधु ने आसानी से यह मुकाबला 11-4, 11-6 से अपने नाम किया. अगला मुकाबला पुरुष युगल वर्ग का था. वॉरियर्स का यह ट्रम्प मैच था जिसमें उसकी तरफ से गोह डब्ल्यू शेम और मार्किस किडो कोर्ट पर चेन्नई के बी. सुमित रेड्डी और मैड्स पीलर कोल्डिंग की जोड़ी का सामना करना उतरे थे. वॉरियर्स ने इस मैच में जीत हासिल की और चेन्नई को 12-10, 11-8 से मात दी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement