अभद्र टिप्‍पणी मामला : गेल के बचाव में आए डेरेन सैमी, कहा-लोग हमारे इस हीरो के पीछे पड़े हैं

अभद्र टिप्‍पणी मामला : गेल के बचाव में आए डेरेन सैमी, कहा-लोग हमारे इस हीरो के पीछे पड़े हैं

डेरेन सैमी के साथ क्रिस गेल (फाइल फोटो)

लंदन:

वेस्टइंडीज के दो बार के विश्व टी-20 विजेता कप्तान डेरेन सैमी ने अपने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल का बचाव किया है, जो ब्रिटिश दैनिक को दिये साक्षात्कार में कुछ भद्दी टिप्पणियों के कारण फिर से सुखिर्यों में आ गए हैं। 

गेल ने जनवरी में बिग बैश टी-20 मैच के दौरान एक लाइव टीवी इंटरव्यू में आस्ट्रेलियाई प्रसारणकर्ता मेल मैकलाघलिन से कुछ अभद्र बात कही थी जिससे वह आलोचनाओं से घिरे गये थे। मौजूदा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के सलामी बल्लेबाज ने टाइम्स के पत्रकार से कई अनुचित सवाल पूछे थे, जिससे उन्होंने एक और लिंगभेदी विवाद को हवा दे दी।

सैमी हालांकि इस ताजा विवाद को तूल नहीं देना चाहते। उन्होंने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा, 'मेरे लिये क्रिस हमारे क्रिकेट नायकों में से एक है। वह मनोरंजनकर्ता पहले है लेकिन काफी लोग उसके पीछे पड़ गये हैं।' उन्होंने कहा, 'वह मेरे ऐसे साथी हैं, जिनका मैं सम्मान करता हूं और प्रशंसा करता हूं।

सैमी ने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग बिना किसी कारण के उसे निशाना बनाते हैं।' सैमी ने कहा, 'वह क्रिकेट के मैदान पर जो करता है, उसके लिये मैं हमेशा क्रिस का समर्थन करूंगा। हां, हमारी खुद के और हमें देखने वाले लोगों के प्रति एक जिम्मेदारी है लेकिन कभी कभार मुझे लगता है क्रिस अखबार की सुखिर्यों का निशाना बन गये हैं।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com