नेटवेस्ट टी-20 टूर्नामेंट में क्रिस गेल के छक्कों की बरसात जारी

क्रिस गेल की फाइल तस्वीर

इंग्लैंड में चल रहे नेटवेस्ट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिस गेल के बल्ले का धमाल जारी है। लगातार तीसरे मैच में उन्होंने छक्कों की बरसात कर दी।

हैंपाशायर के ख़िलाफ़ शुक्रवार को खेले गए मुक़ाबले में क्रिस गेल ने 49 गेंदों पर नाबाद 85 रन ठोके। इस दौरान गेल ने चार चौके और आठ छक्के लगाए।

उनकी इस पारी की बदौलत समरसेट ने हैंपाशायर को आठ विकेट से हरा दिया। क्रिस गेल ने इंग्लिश टी-20 में अब तक तीन मैच खेले हैं और इन तीन मैचों में वे अब तक 328 रन ठोक चुके हैं। इस दौरान क्रिस गेल ने कुल मिलाकर 29 छक्के लगाए हैं, यानि गेल हर मैच में 9 से ज्यादा छक्के लगा रहे हैं।

समरसेट की ओर से एसेक्स के खिलाफ अपने पहले नेटवेस्ट टी-20 मैच में गेल ने 59 गेंद पर आठ चौके और छह छक्के की मदद से 92 रन बनाए। इसके बाद केंट के खिलाफ उन्होंने महज 62 गेंदों पर 10 चौके और 15 छक्के की मदद से नाबाद 151 रन ठोके थे। हालांकि गेल इस मुक़ाबले में अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। लेकिन हैंपाशायर के खिलाफ उन्होंने कोई चूक नहीं की और टीम को शानदार जीत दिलाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छक्कों की बरसात से जाहिर है कि दुनिया भर में तूफानी क्रिकेट के लिए मशहूर गेल इन दिनों इंग्लिश काउंटी लीग में गेंदबाज़ों के लिए आतंक बने हुए हैं।