आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

राजस्थान रॉयल्स ने सस्पेंड किया तीनों खिलाड़ियों का करार

 
email
email
contracts suspended of three players
नई दिल्ली: ाजस्थान रॉयल्स ने स्पॉट फिक्सिंग में पकड़े गए तीन खिलाड़ियों के अनुबंध जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिए गए हैं।

इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स टीम ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा, 'राजस्थान रॉयल्स ने लिखित शिकायत की लेकिन उसने किसी तरह की प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) नहीं दर्ज कराई। इसकी जरूरत नहीं है। इस शिकायत को नौ मई को दायर एफआईआर में जोड़ दिया गया है।'

अधिकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंदेला के एक रिश्तेदार के हरियाणा के पलवल स्थित घर से 20 लाख रुपये बरामद किए हैं।

अधिकारी ने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार दो सटोरियों-मनन और जीजू तथा चंदेला की आवाज के सैम्पल सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लैब (सीएफएसएल) को सोमवार को भेज दिया। यह संस्था फिक्सिंग के दौरान इन सबके बीच हुई बातचीत के आधार पर आवाज की पुष्टि करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement