CPL 2016: एविन लेविस की विस्फोटक पारी, सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स की शानदार जीत

CPL 2016: एविन लेविस की विस्फोटक पारी, सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स की शानदार जीत

मैच के दौरान कैच करते हुए डु प्लेसिस

नई दिल्ली:

वार्नर पार्क में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियॉट्स और सेंट लूसिया जॉक्स के बीच हुए टी 20 मैच को सेंट किट्स और नेविस ने एक बड़े अंतर में जीत लिया। कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस टी-20 मैच में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स ने धमाकेदार जीत हासिल की। सेंट किट्स और नेविस के कप्तान फाफ डू प्लेसिस का टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सही साबित हुआ। सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स की शुरुआत अच्छी रही, सलामी बल्लेबाज एविन लुइस और लेंडल सिमंस के बीच पहले विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी हुई।

लेविस ने अपनी पारी में छह चौके और पांच छक्के मारे
पावरप्ले के छह ओवर में इन दोनों खिलाड़ियों ने 69 रन जोड़े। लिंडल सिमंस ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 30 बनाए और वही सबसे पहले आउट हुए। कप्तान फाफ डू प्लेसिस सिर्फ 9 रन बनाकर दूसरे विकेट के रूप में आउट हुए, लेकिन एविन लेविस ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 36 गेंदों का सामना किया और  73 रन बनाए। लेविस ने अपनी इस पारी में छह चौके और पांच छक्के मारे। डेवोन थॉमस ने भी तेज खेलते हुए 27 गेंदों पर 48 रन बनाए जिसमें पांच छक्के और एक चौका शामिल है। लूईस और थॉमस की शानदार पारी की वजह से सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स ने 203 रन बना लिये।  

शेन वॉटसन और जॉनसन चार्ल्स ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़े
सेंट लूसिया जॉक्स की शुरुआत काफी शानदार रही, शेन वॉटसन और जॉनसन चार्ल्स ने पहले विकेट के लिए 90 रन जोड़े। चार्ल्स 40 रन बनाकर आउट हुए और उनने के बाद वॉटसन भी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए।  वॉटसन ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 55 रन बनाए और जब वह आउट हुए तब सेंट लूसिया जॉक्स का स्कोर 12 ओवरों में 100 रन था और टीम को जीतने के लिए आखिरी आठ ओवरों में 104 रन की जरूरत थी। दोनों सलामी बल्लेबाजों के आउट हो जाने के बाद सेंट लूसिया जॉक्स की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं खेल पाया। माइकल हस्सी ने काफी धीमा खेला और 28 गेंदों पर 22 रन ही बनाए। डेविड मिलर ने सिर्फ चार रन  का योगदान दिया।  कप्तान डैरेन सैमी भी कुछ खास नहीं कर पाए। सैमी ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन बनाए। आखिरी के आठ ओवर में सेंट लूसिया ने सिर्फ 45 रन बनाए और इस मैच को 58 रन से हार गया।

सेंट किट्स और नेविस की तरफ से थिसारा परेरा, सैमुएल बद्री और तबरेज़ शम्सी ने शानदार गेंदबाज़ी की। परेरा ने तीन ओवर गेंदबाज़ी करते हुए 14 रन दिए और एक विकेट हासिल किया। बद्री ने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिये। शम्सी ने चार ओवर गेंदबाज़ी की और 22 रन देकर एक विकेट झटका।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com