यह ख़बर 21 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्पॉट फिक्सिंग : विंदू दारा सिंह 24 मई तक पुलिस हिरासत में

खास बातें

  • मुम्बई के एक दंडाधिकारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को मंगलवार को 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।
मुंबई:

मुम्बई के एक दंडाधिकारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को मंगलवार को 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इस मामले में गिरफ्तार एक सटोरिये, रमेश व्यास द्वारा विंदू का नाम लिए जाने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए विंदू को हिरासत में लेने की मांग की।

मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा के जासूसों ने मंगलवार की सुबह विंदू को मुम्बई के उपनगरीय इलाके में स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया।

विंदू की गिरफ्तारी के साथ ही आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पुलिस ने पहली बार बॉलीवुड के दरवाजे पर दस्तक दी। इसके साथ ही क्रिकेट का बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड से गठजोड़ भी पूरा हो गया।

पहलवान से अभिनेता बने स्वर्गीय दारा सिंह के पुत्र विंदू कुछ वर्ष पहले एक टीवी शो 'बिग बॉस 2010' के विजेता बनने के बाद काफी चर्चित हुए थे।

यद्यपि पुलिस विंदू के बारे में जानकारी देने से बच रही है, लेकिन ऐसा पता चला है कि व्यास की गिरफ्तारी के बाद से ही पिछले कुछ दिनों से विंदू पर नजर रखी जा रही थी।

वर्तमान आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ियों, शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण तथा अजित चंदेला के अतिरिक्त एक दर्जन से भी अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विंदू ने 'सन ऑफ सरदार', 'पार्टनर' तथा 'हाउसफुल' सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।