आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

स्पॉट फिक्सिंग : विंदू दारा सिंह 24 मई तक पुलिस हिरासत में

 
email
email
Cricket Betting: Vindu Dara Singh arrested by Mumbai police

PLAYClick to Expand & Play

मुंबई: ुम्बई के एक दंडाधिकारी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह को मंगलवार को 24 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इस मामले में गिरफ्तार एक सटोरिये, रमेश व्यास द्वारा विंदू का नाम लिए जाने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए विंदू को हिरासत में लेने की मांग की।

मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा के जासूसों ने मंगलवार की सुबह विंदू को मुम्बई के उपनगरीय इलाके में स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया।

विंदू की गिरफ्तारी के साथ ही आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पुलिस ने पहली बार बॉलीवुड के दरवाजे पर दस्तक दी। इसके साथ ही क्रिकेट का बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड से गठजोड़ भी पूरा हो गया।

पहलवान से अभिनेता बने स्वर्गीय दारा सिंह के पुत्र विंदू कुछ वर्ष पहले एक टीवी शो 'बिग बॉस 2010' के विजेता बनने के बाद काफी चर्चित हुए थे।

यद्यपि पुलिस विंदू के बारे में जानकारी देने से बच रही है, लेकिन ऐसा पता चला है कि व्यास की गिरफ्तारी के बाद से ही पिछले कुछ दिनों से विंदू पर नजर रखी जा रही थी।

वर्तमान आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ियों, शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण तथा अजित चंदेला के अतिरिक्त एक दर्जन से भी अधिक सटोरियों को गिरफ्तार किया गया था।

विंदू ने 'सन ऑफ सरदार', 'पार्टनर' तथा 'हाउसफुल' सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement