यह ख़बर 06 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लोगार्ट की माफी का डालमिया ने किया स्वागत

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ मतभेदों के बीच क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के नवनियुक्त अध्यक्ष हारून लोगार्ट ने माफी मांगी है, तथा बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने इसका स्वागत किया है।
कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ मतभेदों के बीच क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के नवनियुक्त अध्यक्ष हारून लोगार्ट ने माफी मांगी है, तथा बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने इसका स्वागत किया है।

बीसीसीआई का लोगार्ट के साथ मतभेद काफी पुराना है, तथा हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ प्रस्तावित दौरे को छोटा किए जाने को लेकर यह मतभेद फिर से उभर आए हैं। बीसीसीआई की कार्य समिति की हाल ही में हुई बैठक में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड दौरे पर तो निर्णय लिया गया पर दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर कोई विचार-विमर्श नहीं हुआ।

इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी दौरे में काट-छांट की संभावना काफी बढ़ गई, जिसके कारण सीएसए को राजस्व की काफी हानि होने का अनुमान है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम ने डालमिया के हवाले से कहा, "लोगार्ट भद्र व्यक्ति हैं, और यदि वह माफी मांगते हैं तो यह अच्छी बात होगी।" इसे बीसीसीआई और लोगार्ट के बीच मतभेदों में नरमी आने के रूप में देखा जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डालमिया ने हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन की बात को दोहराया और कहा, "दौरा होगा।" हालांकि अभी तक दोनों क्रिकेट बोर्डो के बीच किसी तरह का आधिकारिक लेन-देन नहीं हुआ है।