एशेज़ : दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर रह सकते हैं वॉटसन

एशेज़ : दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर रह सकते हैं वॉटसन

शेन वाटसन की फाइल फोटो

कार्डिफ:

ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमैन ने पहले एशेज़ टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों शिकस्त के बाद कहा कि मेहमान टीम दूसरे टेस्ट में अंतिम एकादश में बदलाव करने को तैयार है। इस बीच इस तरह की अटकलें हैं कि शेन वॉटसन को टीम से बाहर किया जा सकता है।
 
इंग्लैंड ने कार्डिफ में चौथे ही दिन ऑस्ट्रेलिया को 169 रन से हरा दिया था। मैच के दौरान वॉटसन ने 30 और 19 रन की पारियां खेली और दोनों पारियों में वह पगबाधा आउट हुए। इसके अलावा कप्तान माइकल क्लार्क ने मैच में इस ऑलराउंडर से सिर्फ 13 ओवर गेंदबाजी कराई।
 
वॉटसन से 11 साल छोटे तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर मिशेल मार्श की मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के पास विकल्प है और लीमैन ने संकेत दिए कि मेहमान टीम गुरुवार से लॉर्डस में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में इस पर विचार कर सकती है।
 
लीमैन ने कहा, 'अंत में आप हर बार पगबाधा आउट नहीं होना चाहेंगे और आप चाहेंगे कि और अधिक रन बनाएं। शेन निराश होगा और हम भी।' उन्होंने कहा, 'यह उन चीजों में शामिल है, जहां आपको राह खोजनी होगी और सिर्फ शेन ने ही बल्कि संभवत: पूरा बल्लेबाजी समूह ऐसा नहीं कर पाया।’

लीमैन ने कहा, 'निश्चित तौर पर हम विकेट देखेंगे और सर्वश्रेष्ठ एकादश चुनेंगे, जो उन हालात में जीत सके और इसका मतलब हुआ कि बदलाव करने होंगे तो हम बदलाव करेंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com