यह ख़बर 07 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

38 गेंद में नाबाद 101 रन, मिलर बोले, किस्मत ने दिया साथ

खास बातें

  • मिलर ने कहा, शुरुआती 10-15 गेंद मैं संभलकर खेलना चाहता था, लेकिन उसके बाद तेज खेलना जरूरी था, क्योंकि हमें 12 रन प्रति ओवर से लक्ष्य का पीछा करना था।
मोहाली:

किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर चमत्कारिक जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा है कि अच्छे बल्ले और अच्छी किस्मत के दम पर वह अपने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेल सके।

दक्षिण अफ्रीका के 23 बरस के मिलर ने 38 गेंद में नाबाद 101 रन बनाकर पंजाब को 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दिलाई।

मैच के बाद उन्होंने कहा, मैंने अपनी पारी का पूरा मजा लिया और अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने की पूरी कोशिश की। मिलर ने कहा, शुरुआती 10-15 गेंद मैं संभलकर खेलना चाहता था, लेकिन उसके बाद तेज खेलना जरूरी था, क्योंकि हमें 12 रन प्रति ओवर से लक्ष्य का पीछा करना था। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने उस समय उन्हें जीवनदान दिया जब वह 41 रन के स्कोर पर थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैंने शुरू में कुछ गेंद छोड़ी और मुझे जीवनदान भी मिला। किस्मत ने समय पर मेरा साथ दिया और उसके बाद मैंने मुड़कर नहीं देखा। पंजाब के कप्तान डेविड हसी ने कहा कि इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने कहा, टीम का मनोबल बढ़ा है। इस तरह की पारी से आत्मविश्वास बढ़ता है। गेंदबाजों की भी तारीफ करनी होगी, जिन्होंने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया।