न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया ने पिछले 10 वनडे में पांच शतक जमाने वाले डेविड वॉर्नर को दिया आराम

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्‍ट्रेलिया ने पिछले 10 वनडे में पांच शतक जमाने वाले डेविड वॉर्नर को दिया आराम

डेविड वॉर्नर इस समय जबर्दस्‍त फॉर्म में हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आरोन फिंच की ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई
  • एक अन्‍य बदलाव शॉन मार्श के रूप में हुआ है
  • न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगी ऑस्‍ट्रेलिया टीम
सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले हफ्ते शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आराम दिया है जबकि सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच की टीम में वापसी हुई है. गौरतलब है कि वॉर्नर ने अपने पिछले 10 वनडे मैचों में पांच शतक जमाए हैं जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेली गई 173 रन की शानदार पारी शामिल है. उन्‍होंने इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो (117 और 173 रन), न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दो (119  और 156 रन) और पाकिस्‍तान के खिलाफ एक शतक (130 रन) शामिल है. पाकिस्‍तान के खिलाफ वॉर्नर ने 130 रनों की शानदार पारी रविवार को ही सिडनी में खेली थी. इस दौरान बाएं हाथ के इस बल्‍लेबाज ने 119 गेंदों का सामना करके 11 चौके और दो छक्‍के लगाए थे. वैसे अपने 92 वनडे मैचों के करियर में वॉर्नर ने 43.29 के औसत से 3767 रन बनाए हैं जिसमें 12 शतक शामिल हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाने वाली टीम में इसके अलावा शॉन मार्श के रूप में एकमात्र और बदलाव किया गया है. मार्श को उस्मान ख्वाजा की जगह टीम में शामिल किया गया है जो अगले महीने होने वाले भारत दौरे की तैयारी के लिए जल्दी दुबई रवाना होंगे. टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए शुक्रवार को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है....
स्मिथ (कप्तान), पैट कमिंस, आरोन फिंच, जेम्स फाकनर, पीटर हैंड्सकोंब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड और एडम जंपा. (एजेंसी से भी इनपुट)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com