यह ख़बर 14 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल टीमों की जंग में दिल्ली ने मारी बाजी

खास बातें

  • उन्मुक्त चंद और रोस टेलर की उपयोगी पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने चैम्पियन्स लीग टी20 के ग्रुप ए में आईपीएल टीमों की जंग में कोलकाता नाइट राइडर्स को 52 रन से पछाड़ दिया।
सेंचुरियन:

उन्मुक्त चंद और रोस टेलर की उपयोगी पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स ने चैम्पियन्स लीग टी20 के ग्रुप ए में आईपीएल टीमों की जंग में कोलकाता नाइट राइडर्स को 52 रन से पछाड़ दिया।

दिल्ली ने उन्मुक्त चंद (40) और रोस टेलर (36) की उम्दा परियों की मदद से आठ विकेट पर 160 रन बनाए थे जिसके जवाब में आईपीएल चैम्पियन केकेआर सात विकेट पर 108 रन ही बना सका।

दिल्ली की ओर से उमेश यादव ने 13, इरफान पठान ने 19 जबकि मोर्ने मोर्कल ने 25 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। कोलकाता के लिए मनोज तिवारी ने सर्वाधिक 33 रन की पारी खेली जबकि रजत भाटिया ने 26 रन बनाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, उन्मुक्त और टेलर ने चौथे विकेट के लिए सिर्फ 6.4 ओवर में 63 रन बटोरे। उन्मुक्त ने 27 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और दो छक्के मारे जबकि टेलर ने 24 गेंद का सामना करते हुए एक चौका और दो छक्के जड़े। कोलकाता की टीम की शुरुआत काफी खराब रही और उसने दूसरे ओवर में तीन रन के स्कोर पर ही तीन विकेट गंवा दिए। इरफान ने गौतम गंभीर (00) और मानविंदर बिस्ला (01) की सलामी जोड़ी को पहले ओवर में ही पवेलियन भेजा जबकि मोर्कल ने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर ही ब्रैंडन मैकुलम (00) को प्वाइंट पर उन्मुक्त के हाथों कैच करा दिया। मोर्कल के इसी ओवर में जाक कैलिस (00) भी अंगुली में गेंद लगने पर रिटायर्ड हर्ट हो गए और फिर बल्लेबाजी करने नहीं उतरे।