यह ख़बर 26 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

महेंद्र सिंह धोनी ने जीत का श्रेय डेथ ओवरों में मोहित शर्मा की गेंदबाजी को दिया

दुबई:

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आईपीएल मैच में मिली जीत का श्रेय डेथ ओवरों की ‘बेहतरीन गेंदबाजी’ तथा ब्रैंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ की सलामी जोड़ी को दिया।

धोनी ने अपनी टीम की सात विकेट से जीत के बाद कहा, डेथ ओवरों की हमारी गेंदबाजी बेहतरीन थी। बीच के ओवरों में उन्होंने साझेदारी की, जिसका मतलब था कि हम थोड़ा दबाव में थे और ऐसे में गेंदबाजों को बड़ी जिम्मेदारी निभानी थी, जिसमें वे सफल रहे। पिछले मैच में हमें पता लगा कि धीमी गेंद को यदि आप सही क्षेत्र में करो तो वे कारगर साबित हो रही हैं और मोहित ने यही किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 141 रन ही बना पाई। मोहित शर्मा ने 14 रन देकर चार विकेट लिए। इनमें से तीन विकेट उन्होंने 19वें ओवर चटकाए। इसके बाद चेन्नई ने मैकुलम के नाबाद 71 रन की बदौलत 19 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। धोनी ने कहा, हमें पता नहीं था कि दूसरी पारी में विकेट का मिजाज कैसा रहेगा। लेकिन यदि ड्वेन स्मिथ हावी होकर खेल रहा तो मैकुलम उनका साथ निभा रहा था। इसके बाद मैकुलम के हावी होने पर स्मिथ उनका साथ देता। उन दोनों ने एक-दूसरे का अच्छा साथ दिया। इसके बाद हमारे पास रैना, डुप्लेसिस थे। हमारे पास अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने के लिए पर्याप्त साधन थे।