यह ख़बर 08 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारत में इंग्लिश प्रीमियर लीग का प्रचार करेंगे धोनी

खास बातें

  • फुटबॉल के शौकीन भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बार्कलेज इंग्लिश प्रीमियर लीग का भारत में ब्रांड एम्बैसेडर बनाया गया है, लिहाजा वह अब अपने दूसरे प्यार फुटबॉल का प्रचार करते दिखेंगे।
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आगामी बार्कलेज इंग्लिश प्रीमियर लीग का भारत में ब्रांड एम्बैसेडर बनाया गया है, लिहाजा वह अब स्टार स्पोर्ट्स पर अपने दूसरे प्यार फुटबॉल का प्रचार करते दिखेंगे।

चैनल ने एक विज्ञप्ति में कहा, फुटबॉल के शौकीन और मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रशंसक धोनी सभी खेलप्रेमियों को अगले सप्ताह शुरू हो रहे एक मार्केटिंग अभियान 'ज्वाइन द गेम' में भाग लेने का न्योता देंगे।

विज्ञापन में दिखाया गया है कि कैसे धोनी हर सप्ताहांत पर टीवी सेट के आगे नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं, जबकि उनका परिवार और दोस्त उन्हें तलाशता रहता है। धोनी ने कहा, मैं बीपीएल का जबर्दस्त प्रशंसक हूं और मैंने कैमरे के सामने अपनी असल स्थिति ही पेश की है। यदि मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा होता हूं, तो हमेशा सप्ताह के आखिर में बीपीएल देखता हूं। फुटबॉल बहुत रोमांचक खेल है और मेरे दिल के करीब है। मैं अपने स्कूली दिनों में गोलकीपर था और आज भी अहम क्रिकेट मैचों से पहले अभ्यास के तौर पर फुटबॉल खेलता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि भारतीय खेलप्रेमियों को हर खेल देखना चाहिए। क्रिकेट के प्रति अपना जुनून बरकरार रखते हुए दूसरे खेलों का भी सम्मान करें। इससे पहले चैनल ने पहली बार बीपीएल की कमेंट्री हिन्दी में कराने का ऐलान किया था।