यह ख़बर 20 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

क्या श्रीसंत पर शक हो गया था राहुल द्रविड़ को?

खास बातें

  • 9 मई के जिस मैच में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप है, उसमें कप्तान राहुल द्रविड़ टीम में श्रीसंत को रखने के हक में नहीं थे। सूत्र बता रहे हैं कि टीम मैनेजमेंट ने 12 मई को श्रीसंत को टीम से बाहर किए जाने की सूचना दे दी थी।
नई दिल्ली:

स्पॉट फिक्सिंग के पूरे मामले में अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट को पहले ही इस बात का शक हो गया था कि श्रीसंत ऐसे किसी मामले में शामिल हैं?

श्रीसंत को दो करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बावजूद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें बाहर बिठाया। यही नहीं, 9 मई के जिस मैच में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप है, उसमें कप्तान राहुल द्रविड़ टीम में श्रीसंत को रखने के हक में नहीं थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र बता रहे हैं कि टीम मैनेजमेंट ने 12 मई को श्रीसंत को टीम से बाहर किए जाने की सूचना दे दी थी। सूत्रों के मुताबिक़ उनका ज्यादातर बकाया भी दे दिया गया था। हालांकि इनका दावा है कि यह कार्रवाई श्रीसंत के नखरों की वजह से की गई। टीम मैनेजमेंट ने श्रीसंत को जयपुर में ही होटल खाली करने को कहा था और वह मुंबई टीम के साथ नहीं, बल्कि अपने खर्चे पर गए थे, जहां 15 तारीख के मैच के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।