मैच फिक्सिंग पर लू विंसेंट के बयान पर मोंगिया बोले, मैं तो शामिल नहीं था

मैच फिक्सिंग पर लू विंसेंट के बयान पर मोंगिया बोले, मैं तो शामिल नहीं था

नई दिल्ली:

मैच फिक्सिंग का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ सकता है। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर लू विंसेंट ने यह कहकर बवाल मचा दिया है कि उन्होंने आईसीएल यानी इंडियन क्रिकेट लीग में मैच फिक्सिंग की थी और उनके साथ तीन और खिलाड़ी इस गैंग में शामिल थे।

लू विंसेंट का बयान
न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान क्रिस केर्न्स के खिलाफ झूठी गवाही के केस में लंदन की एक अदालत में गवाही देते हुए विंसेंट ने आरोप लिया कि फिक्सिंग करने वाली गैंग में क्रिस केर्न्स, दिनेश मोंगिया और डैरल टफी भी शामिल थे। विंसेट ने कोर्ट को बताया कि केर्न्स ने उन्हें खराब खेलने के लिए हर मैच में 50 हजार डॉलर देने के वादा किया था।

केर्न्स की भी मुश्किलें बढ़ेंगी
केर्न्स ने ललित मोदी के ट्विटर पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों पर मानहानि केस जीता था, लेकिन विंसेट की इस गवाही के बाद केर्न्स की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोंगिया ने कहा, फिक्सिंग के आरोप झूठे
जहां तक बात पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिनेश मोंगिया की है तो उन्होंने विंसेट के आरोपों को खारिज किया है। मोंगिया ने कहा कि विंसेंट के आरोप झूठे हैं, मैं मैच फ़िक्सिंग में शामिल नहीं था।
 
गौरतलब है कि टीम इंडिया के लिए 57 वनडे खेलने के बाद मोंगिया इंडियन क्रिकेट लीग से जुड़ गए थे। उन्हें ICL ने 2008 सीज़न में निलंबित भी किया था।