यह ख़बर 06 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सभी मायनों में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर है इंग्लैंड : माइकल वॉन

खास बातें

  • पहले दो टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की करारी हार से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंग्लैंड भी खुश है और पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ब्रिटिश टीम हर मामले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर हैं।
लंदन:

पहले दो टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की करारी हार से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंग्लैंड भी खुश है और पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ब्रिटिश टीम हर मामले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर हैं।

हैदराबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की चार दिन के भीतर पारी से हार के बाद वान ने ट्विटर पर कहा, ब्रेकिंग न्यूज। जिस किसी ने भी एशेज शृंखला के लिए पांच दिन के टिकट खरीदे हों, उसे पूरा पैसा वापस मिलेगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया पांच दिन तक खेल ही नहीं पाएगा। हैदराबाद क्रिकेट संघ ने भी आखिरी दिन का पैसा वापस लौटाने का फैसला किया है।

वान ने ऑस्ट्रेलिया के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कहा, एक महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को क्या कहेंगे। रिटायर्ड। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया भी नतीजों से चिंतित है। उसने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में यह संकट पैदा नहीं होना चाहिए था। खासतौर पर तब तो कतई नहीं जब एशेज सिर्फ 16 सप्ताह बाद है। वान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए लगता नहीं कि वे एशेज शृंखला के दौरान इंग्लैंड को कोई चुनौती दे सकेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वान ने ‘सन’ से कहा, मैं अहंकारी नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम हर मायने में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर है। इंग्लैंड के पास बेहतर गेंदबाज, स्पिनर और शीर्ष छह बल्लेबाज हैं।