यह ख़बर 07 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने के लिए मोंटी पनेसर पर जुर्माना

खास बातें

  • इंग्लैंड के क्रिकेटर मोंटी पनेसर पर एक नाइटक्लब में हुई झड़प के बाद सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने के लिए पुलिस ने जुर्माना लगाया। 31-वर्षीय इस स्पिनर ने बाद में माफी मांग ली।
लंदन:

क्रिकेटर मोंटी पनेसर पर एक नाइटक्लब में हुई झड़प के बाद सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने के लिए पुलिस ने जुर्माना लगाया। इंग्लैंड के 31-वर्षीय इस स्पिनर ने बाद में माफी मांग ली। उसने नशे की हालत में शूश क्लब के बाउंसरों पर पेशाब कर दिया।

ससेक्स पुलिस ने एक बयान में कहा, एक 31-वर्षीय व्यक्ति पर ब्राइटन के किंग्स रोड स्थित शूश क्लब के पास शराब पीकर सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने के लिए जुर्माना लगाया गया है।

'द सन' अखबार के अनुसार समीपी होव में रहने वाले पनेसर एशेज शृंखला में टीम की जीत का जश्न मना रहे थे, लेकिन बीच के सामने बने बार में महिलाओं को परेशान करने की शिकायत मिलने के बाद उसे बाहर जाने के लिए कह दिया गया। बाद में उसने वहां खड़े बाउंसरों पर पेशाब कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पनेसर के प्रवक्ता ने कहा, अगर किसी तरह की गलती हुई है, तो मोंटी उसके लिए माफी मांगना चाहता है। उसके काउंटी क्लब ससेक्स ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्लब ने एक बयान में कहा, ससेक्स काउंटी क्लब इसकी पुष्टि करना चाहता है कि सोमवार की सुबह एक घटना हुई, जिसमें मोंटी पनेसर शामिल था। इसने कहा, मामले की जांच हो रही है और क्लब इस पर आगे कोई बयान नहीं देगा।