यह ख़बर 05 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तान में कप्तान हफीज और कोच वाटमोर को हटाने की मांग

खास बातें

  • टी-20 विश्वकप सेमीफाइनल से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने कप्तान मोहम्मद हफीज और कोच डेव वाटमोर को हटाने की मांग की है।
कराची:

टी-20 विश्वकप सेमीफाइनल से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने कप्तान मोहम्मद हफीज और कोच डेव वाटमोर को हटाने की मांग की है। पाकिस्तान को गुरुवार रात सेमीफाइनल में श्रीलंका ने हराया।

पूर्व टेस्ट कप्तानों और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने हरफनमौला अब्दुल रज्जाक को बाहर रखने के फैसले और हफीज की कप्तानी की आलोचना की है। पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि रज्जाक के साथ इंसाफ हुआ है। सीनियर खिलाड़ी होने के नाते उसका सम्मान किया जाना चाहिए था। वह कई मुकाबलों में मैच विनर रह चुका है।

उन्होंने कहा, सेमीफाइनल में रज्जाक के बिना उतरना ही नहीं चाहिए था। टीम प्रबंधन ने उसके साथ अच्छा सलूक नहीं किया, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। पूर्व कप्तान यूनुस खान ने कहा कि महेला जयवर्धने ने कम स्कोर वाले मैच में बेहतरीन कप्तानी की, जिससे जीत उनकी झोली में गिरी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि खराब बल्लेबाजी करने वाले इमरान नजीर को टीम में बरकरार रखने का कोई मतलब नहीं है। पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने हालांकि हफीज का बचाव करते हुए कहा कि उसे समय देने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम प्रबंधन को पहले ही मैच में असद शफीक को उतारना चाहिए था।