यह ख़बर 17 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फिक्सिंग के दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी : राजीव शुक्ला

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि मौजूदा ट्वेंटी-20 लीग में दोषी पाए जाने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ ‘सख्त कार्रवाई’ की जाएगी।
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि मौजूदा ट्वेंटी-20 लीग में दोषी पाए जाने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ ‘सख्त कार्रवाई’ की जाएगी।

शुक्ला ने कहा, ‘‘हमने चेन्नई में रविवार को कार्यकारी समिति की आपात बैठक बुलाई है। हम आगे की कार्रवाई पर फैसला करने से पहले पूरे मुद्दे पर चर्चा करेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम इस मामले में कुछ महत्वपूर्ण फैसले करेंगे। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो भी स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।’’

शुक्ला ने कहा कि रवि सवानी की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधक इकाई को इस मामले की जांच और अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘अगर रविवार तक हमारे पास सवानी की शुरुआती रिपोर्ट आ जाएगी तो हम इसे देखेंगे और इसकी चर्चा करेंगे।’’ शुक्ला ने कहा कि आईपीएल की संचालन परिषद टूर्नामेंट को साफ सुथरा रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेगी और सुनिश्चित करेगी कि इसकी छवि खराब नहीं हो।