ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने 'अनइंडियन' से शुरू की फिल्मी पारी

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने 'अनइंडियन' से शुरू की फिल्मी पारी

ब्रेट ली और तनिष्ठा चटर्जी (सौजन्य : PTI)

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बॉलीवुड थीम वाली हास्य-रोमांच से भरपूर फिल्म 'अनइंडियन' के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी। ब्रेट ली की इस पहली फिल्म का बुधवार को प्रीमियर हुआ। यह फिल्म 15 अक्टूबर को पूरे ऑस्ट्रेलिया में रिलीज होगी।

तनिष्ठा चटर्जी हैं फीमेल लीड
इस फिल्म में ब्रेट ली की प्रेमिका का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने निभाया है। ऑस्ट्रेलिया इंडिया फंड द्वारा निर्मित इस फिल्म में ब्रेट ली एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, जो बाहर से आए विद्यार्थियों को ऑस्ट्रेलियाई संस्कृति और भाषा पढ़ाता है।

उम्मीद के विपरीत अभिनय रहा कठिन
क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने ब्रेट ली के हवाले से गुरुवार को कहा, "फिल्म में जिस हिस्से को मैं आसान समझ रहा था वह कठिन निकला और जिसे कठिन समझ रहा था वह उम्मीद के विपरीत आसान रहा।"

ब्रेट ली ने कहा, "जब मैंने फिल्म शुरू की, तो मेरे लिए सबसे कठिन कार्य संवाद याद करना था। फिल्म में करीब 119 सीन ऐसे हैं जिनमें खूब ढेर सारे संवाद हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "उन संवादों को याद करना मुझे बेहद कठिन लग रहा था। मैं सोच रहा था कि अभिनय करना तो आसान होगा, लेकिन अब जब फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है, मुझे लगता है कि संवाद याद करना आसान था।"