यह ख़बर 14 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंटरनेट पर मुकाबले में दादा से हारी शाहरुख की टीम

खास बातें

  • सौरव गांगुली की टीम भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स से बहुचर्चित आईपीएल मुकाबला हार गई हो, लेकिन इंटरनेट पर लोकप्रियता के मुकाबले में पुणे वारियर्स ने शाहरुख खान की टीम को हरा दिया।
कोलकाता:

सौरव गांगुली की टीम भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स से बहुचर्चित आईपीएल मुकाबला हार गई हो, लेकिन इंटरनेट पर लोकप्रियता के मुकाबले में पुणे वारियर्स ने शाहरुख खान की टीम को हरा दिया। गूगल ने यह सर्वे पश्चिम बंगाल के क्रिकेट प्रेमियों के बीच कराया था। इसमें वारियर्स ने केकेआर को 81-44 से हराया।

गूगल इंडिया का सर्वे सबसे ज्यादा हिट पर आधारित था। इसमें आईपीएल की अंकतालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर काबिज पुणे वारियर्स दूसरे स्थान पर रही। मुंबई इंडियन्स टीम गूगल पर सबसे लोकप्रिय रही, जबकि केकेआर सबसे नीचे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने कराए गए सर्वे में मुंबई इंडियन्स ने बाजी मारी। पुणे वारियर्स दूसरे और दिल्ली डेयरडेविल्स तीसरे नंबर पर रही। चेन्नई सुपर किंग्स चौथे स्थान पर रही। गूगल इंडिया के एक प्रतिनिधि ने बताया सौ की स्केल पर पुणे वारियर्स ने 31 हिट हासिल किए, जबकि मुंबई को 39 हिट मिले। केकेआर को 13 हिट मिले। दिल्ली क्षेत्र में भी वारियर्स ने 27-13 से बाजी मारी।