यह ख़बर 23 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मैक्सवेल के अलावा दूसरे बल्लेबाजों को भी रन बनाने होंगे : जॉर्ज बैली

शारजहां:

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बैली ने यहां अपने बल्लेबाजों से कहा कि वह हर बार ग्लेन मैक्सवेल से बड़ी पारी की उम्मीद नहीं रखें और उन्हें आगामी मैचों में जिम्मेदारी संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए।

बैली ने किंग्स इलेवन की सनराइजर्स हैदराबाद पर 72 रन से जीत के बाद कहा, स्कोर बोर्ड पर बड़ा योग देखकर अच्छा लग रहा था। हमें वीरू (वीरेंद्र सहवाग) और (चेतेश्वर) पुजारा ने अच्छी शुरुआत दी। इस विकेट पर रन बनाना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन आप जानते हो कि मैक्सवेल किस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है। हम जानते हैं कि हर बार ऐसा नहीं होगा। ऐसा भी समय आएगा जबकि अन्य बल्लेबाजों को जिम्मेदारी संभालनी होगी। मैक्सवेल ने फिर से अपने तूफानी तेवरों का इजहार किया, लेकिन वह फिर से शतक से चूक गए। उन्होंने 95 रन बनाए, जिससे किंग्स इलेवन पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 193 रन बनाने में सफल रहा। इसके बाद लक्ष्मीपति बालाजी ने चार ओवर में 13 रन देकर चार विकेट लिए और सनराइजर्स को 121 रन पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैली ने बालाजी की भी जमकर तारीफ करते हुए कहा, बालाजी की वापसी शानदार रही। उसने अभ्यास में कड़ी मेहनत की। मैं वास्तव में अपनी गेंदबाजी से बहुत खुश हूं। क्षेत्ररक्षण उतना अच्छा नहीं रहा, लेकिन फिर भी ठीक है।