आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

गुरुनाथ मय्यप्पन चेन्नई टीम के न मालिक, न सीईओ : इंडिया सीमेंट्स

 
email
email
Gurunath Meiyappan neither CEO, nor owner of CSK: India Cements
नई दिल्ली: ईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में गुरुनाथ मय्यप्पन का नाम आने के बाद उनसे दूरी बनाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक इंडिया सीमेंट्स ने कहा कि वह सीएसके फ्रेंचाइजी के मालिक, सीईओ या टीम प्रिंसिपल नहीं हैं। कंपनी ने साथ ही दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया।

बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक हैं जबकि मय्यप्पन उनका दामाद है।

इंडिया सीमेंट्स के कार्यकारी अध्यक्ष टीएस रघुपति ने एक बयान में कहा, ‘मय्यप्पन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स का मालिक, सीईओ या टीम प्रिंसिपल नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘गुरुनाथ सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स की प्रबंधन टीम के सदस्यों में से एक है।’ कंपनी ने कहा कि वह आईपीएल प्रकरण में बीसीसीआई और कानून प्रवर्तन अधिकारियों के पूरे सहयोग का आश्वासन देते हैं।

चेन्नई स्थित कंपनी ने कहा कि उनकी शून्य सहिष्णुता की नीति है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने 23 मई को मुंबई में कहा था कि दिवंगत अभिनेता और पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह पांच-छह साल पहले क्रिकेटरों के लिए दी गई पार्टी में मय्यप्पन से मिला और तब से उनके संपर्क में है।

इस अभिनेता ने कथित तौर पर दावा किया कि उसने मय्यप्पन को काफी फोन किए जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे तलब किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement