यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गुरुनाथ मय्यप्पन चेन्नई टीम के न मालिक, न सीईओ : इंडिया सीमेंट्स

खास बातें

  • हालांकि इंडिया सीमेंट्स ने यह माना है कि गुरुनाथ टीम प्रबंधन के एक सदस्य भर हैं। कंपनी ने यह भी आश्वासन दिया है कि अगर कोई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी।
नई दिल्ली:

आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में गुरुनाथ मय्यप्पन का नाम आने के बाद उनसे दूरी बनाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक इंडिया सीमेंट्स ने कहा कि वह सीएसके फ्रेंचाइजी के मालिक, सीईओ या टीम प्रिंसिपल नहीं हैं। कंपनी ने साथ ही दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया।

बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक हैं जबकि मय्यप्पन उनका दामाद है।

इंडिया सीमेंट्स के कार्यकारी अध्यक्ष टीएस रघुपति ने एक बयान में कहा, ‘मय्यप्पन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स का मालिक, सीईओ या टीम प्रिंसिपल नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘गुरुनाथ सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स की प्रबंधन टीम के सदस्यों में से एक है।’ कंपनी ने कहा कि वह आईपीएल प्रकरण में बीसीसीआई और कानून प्रवर्तन अधिकारियों के पूरे सहयोग का आश्वासन देते हैं।

चेन्नई स्थित कंपनी ने कहा कि उनकी शून्य सहिष्णुता की नीति है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने 23 मई को मुंबई में कहा था कि दिवंगत अभिनेता और पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदू ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह पांच-छह साल पहले क्रिकेटरों के लिए दी गई पार्टी में मय्यप्पन से मिला और तब से उनके संपर्क में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अभिनेता ने कथित तौर पर दावा किया कि उसने मय्यप्पन को काफी फोन किए जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे तलब किया।