यह ख़बर 20 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

टी20 वर्ल्ड कप : हफीज और पाक टीम प्रबंधन में ठनी

कराची:

बांग्लादेश में चल रहे टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तानी खेमे में विवाद की खबरें हैं और ऐसी अटकलें हैं कि कप्तान मोहम्मद हफीज और टीम प्रबंधन के बीच भारी मतभेद चल रहे हैं।

ऐसी खबरें हैं कि हफीज और टीम प्रबंधन में चयन समेत कई मसलों पर जबर्दस्त ठनी हुई है। टीम प्रबंधन में मुख्य कोच मोइन खान, क्रिकेट सलाहकार जहीर अब्बास और मैनेजर जाकिर खान शामिल हैं।

पूर्व मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मोहसिन खान ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह अच्छी बात नहीं है कि टूर्नामेंट से पहले ही इस तरह की अफवाहें फैल रही हैं। उम्मीद है कि वे सही नहीं होंगी, लेकिन मैं चाहूंगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम से जुड़े सभी लोगों से बात करे ताकि टूर्नामेंट पर फोकस किया जा सके। अफवाहें हफीज के उस बयान के बाद फैलने लगी जिसमें उन्होंने मुख्य कोच और क्रिकेट सलाहकार की आलोचना करते हुए कहा था कि उनके पास आधुनिक क्रिकेट का अनुभव नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम के करीबी सूत्र ने कहा, ऐसे संकेत हैं कि मोइन, जहीर और फील्डिंग कोच शोएब मोहम्मद का मानना है कि पाकिस्तान को भविष्य के लिए नए कप्तान की जरूरत है। शाहिद अफरीदी और यूनिस खान के नाम लगातार सामने आ रहे हैं।