राहुल, रोहित और धवन के अर्धशतक, भारतीय बल्लेबाजों को मिला अच्छा अभ्यास

राहुल, रोहित और धवन के अर्धशतक, भारतीय बल्लेबाजों को मिला अच्छा अभ्यास

खास बातें

  • भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों ने दी ठोस शुरुआत
  • कोहली 14 रन के निजी स्कोर पर हुए आउट
  • रोहित शर्मा और साहा ने खेले अच्छे शॉट्स
नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ दौरे का आगाज़ कर दिया है। सेंट किट्स में वेस्टइंडीज़ क्रिकेट बोर्ड प्रेज़ीडेंट्स इलेवन के खिलाफ़ विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया। इस दो दिवसीय अभ्यास मैच में दोनों टीमें 12 खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं।

भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों ने दी ठोस शुरुआत
भारत की तरफ़ से मुरली विजय, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, स्टुअर्ट बिन्नी और शार्दुल ठाकुर को आराम दिया गया। भारतीय सलामी बल्लेबाज़ों ने ठोस शुरुआत दी। लंच तक भारत ने बिना किसी नुकसान के 28 ओवरों में 93 का स्कोर बना लिया। लंच के बाद शिखर बल्लेबाज़ी करने नहीं उतरे, उन्हें 51 के स्कोर पर ही रिटायर आउट कर दिया गया।

कोहली 14 रन के निजी स्कोर पर हुए आउट
लोकेश राहुल के साथ चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाज़ी करने उतरे। राहुल ने 99 गेंद में 50 रन पूरे किए, और फिर रिटायर आउट हुए। फिर विराट बल्लेबाज़ी करने आए, लेकिन 14 रन के निजी स्कोर पर बांए हाथ के स्पिनर जोमेल वॉर्रिकन ने उन्हें अपना शिकार बनाया। रहाणे भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके वो 25 गेंद में 5 रन बनाकर आउट हुए।

रोहित शर्मा और साहा ने खेले अच्छे शॉट्स
पुजारा 102 गेंद पर 34 रन बनाकर रिटायर आउट हुए। रोहित शर्मा और साहा ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले। साहा 22 रन के निती स्कोर पर जेकब्स का शिकार हुए। रोहित 54 और अमित मिश्रा 18 रन बनाकर नाबाद रहे। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट पर 258 रन बनाए। इसमें शिखर धवन, के.एल. राहुल और रोहित शर्मा के अर्धशतक शामिल हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com