29 को फेरे लेंगे हरभजन-गीता, जानिये इस VIP शादी के बारे में सबकुछ

29 को फेरे लेंगे हरभजन-गीता, जानिये इस VIP शादी के बारे में सबकुछ

नई दिल्ली:

लंबे समय तक प्रेम संबंध में रहने के बाद आखिरकार क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनके फैन्स को इस खबर का लंबे समय से इंतजार था। दोनों 29 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे।

तारीखों को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज करते हुए अब उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया में छा गया है। एडी सिंह ने इस कार्ड को ट्विटर पर पोस्ट किया है। रेड और गोल्डन कलर से सजा यह कार्ड बेहद आकर्षक है। 1 नवंबर को यह कपल रिसेप्शन देगा।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, जालंधर से 20 किमी दूर फगवाड़ा रोड पर वेडिंग सेरेमनी के लिए होटल क्लब कबाना की बुकिंग भी की जा चुकी है।
 

क्या पहनेंगे दूल्हा-दूल्हन
शादी का समारोह पांच दिन तक चलेगा, जिसमें संगीत, मेहंदी और रिसेप्शन भी शामिल है। 31 साल की गीता बसरा ने शादी के सभी कार्यक्रमों के लिए 'घाघरा' को चुना है। गीता की ड्रेस अर्चना कोचर और बबीता मलखानी डिजाइन कर रही हैं। फेरों के लिए उन्होंने रेड और गोल्डन कलर का भारी घाघरा-चोली को चुना है। वहीं 35 साल के हरभजन सिंह शेरवानी पहनेंगे जिसे राघवेंद्र राठौर ने डिजाइन किया है।

यूं आई दोनों की दोस्ती सामने
दरअसल, गीता और हरभजन के इश्‍क की कहानी साल 2008 में दुनिया के सामने आई। आईपीएल मैच के दौरान गीता हरभजन सिंह को चीयर भी करती नजर आईं। इसके बाद कई आयोजनों पर दोनों को लगातार साथ भी देखा गया। हरभजन की बहन की शादी में भी गीता मौजूद थीं। मुंबई इंडियन्स के चैंपिनयन बनने के बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी द्वारा दी गई पार्टी में भी यह कपल साथ पहुंचा था।
 

बॉलीवुड में नहीं हो पाईं कामयाब
वैसे, गीता बसरा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में  'दिल दिया है' से की। हालांकि रुपहले पर्दे पर उन्‍हें कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिल सकी। इसके अलावा 'द ट्रेन', 'जिला गाजियाबाद' 'भइया जी सुपरहिट' में भी उन्होंने काम किया है। इस साल उनकी फिल्म 'सेकंड हैंड हसबैंड' रिलीज हुई थी, जिसमें गीता के अलावा गिप्पी ग्रेवाल, धर्मेंद्र और गोविंदा की बेटी टीना भी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरभजन हैं बेहद कामयाब गेंदबाज
हरभजन सिंह भारत के बेहद कामयाब गेंदबाजों में शामिल हैं। उन्होंने भारत की ओर से 103 टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है और अब तक 417 विकेट चटका चुके हैं जबकि वनडे क्रिकेट में हरभजन ने 232 वनडे में 263 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा 26 टी-20 मैच में हरभजन के नाम 24 विकेट हैं। बल्लेबाज़ी में भी हरभजन सिंह के नाम दो टेस्ट शतक हैं। हरभजन की पहचान लंबे समय तक मैच विजेता गेंदबाज़ के तौर पर रही, हालांकि पिछले कुछ समय से वे अपनी लय में नहीं दिखे हैं।