चंडीला पर से बैन हटाने की अपील नहीं करेगा हरियाणा क्रिकेट संघ

चंडीला पर से बैन हटाने की अपील नहीं करेगा हरियाणा क्रिकेट संघ

अजित चंडीला की फाइल फोटो

हरियाणा क्रिकेट संघ ने अजित चंडीला पर लगाए गए बैन को हटाने के लिए बीसीसीआई से कोई भी अपील नहीं करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि दिल्ली की निचली अदालत ने हाल ही में एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और चंडीला को मैच फिक्सिंग के आरोप से मुक्त कर दिया है।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष और हरियाणा क्रिकेट संघ के सचिव अनिरुद्ध चौधरी के अनुसार अजित चंडीला के मामले में संघ की राय स्पष्ट है। चौधरी ने गुरुवार को कहा कि फिलहाल संघ चंडीला को राहत देने के लिए बीसीसीआई से कोई अनुरोध नहीं करेगा।

इससे पहले अदालत के फैसले के बाद बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा था कि संबंधित क्रिकेटरों पर बीसीसीआई का बैन जारी रहेगा। हालांकि चंडीला पर बीसीसीआई ने कोई बैन नहीं लगाया है, लेकिन उनका मामला बीसीसीआई के पास लंबित है।

हरियाणा क्रिकेट संघ के सचिव ने कहा कि बीसीसीआई ने चंडीला को सस्पेंड किया है और अंतिम फैसला आना बाकी है। ऐसे में संघ इस मामले में बीसीसीआई का फैसला आने के बाद ही अपील करने या ना करने का फैसला करेगा। चौधरी के मुताबिक फिलहाल संघ का इस मामले को आगे ले जाने का कोई इरादा नहीं है। वहीं संघ के एक अन्य अधिकारी ने भी कहा कि चंडीला को राज्य स्तर पर भी क्रिकेट खेलने की अनुमति नहीं मिलेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे श्रीसंत के राज्य केरल क्रिकेट संघ और अंकित के राज्य महाराष्ट्र क्रिकेट संघ ने अपने खिलाड़ी से बैन हटाने के लिए पत्र लिख चुके हैं। श्रीसंत के लिए तो उनके क्षेत्र के सांसद भी कोशिश कर रहे हैं और बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर से मिलने का समय मांगा है।