जीत की हैट्रिक : 'टीम एक यूनिट की तरह अच्छा खेल रही है'

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और संयुक्त अरब अमीरात के बीच जीत का नतीजा सबको पहले ही मालूम था। कुछ और होता तो बहुत बड़ा उलटफेर होता। भारत को मिली नौ विकेट की जीत में अच्छी बात ये रही कि भारत ने यूएई टीम को 32वें ओवर में ही ऑल आउट कर दिया जबकि टीम इंडिया ने सिर्फ़ एक विकेट खोकर 19वें ओवर में ही ये लक्ष्य पूरा कर लिया। यानी पूरे मैच में कुल 50 ओवर 2 गेंद डाले गए।

कप्तान एमएस धोनी ने जीत के बाद कहा कि पूरी टीम एक कम्प्लीट यूनिट की तरह खेल रही है। यानी खेल के हर पहलू में टीम इंडिया पहले से बेहतर नज़र आ रही है। माही ने कहा कि गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ी पहले से बेहतर हुई है और हालांकि टीम ने एक कैच ड्रॉप किया लेकिन फ़ील्डिंग शानदार नज़र आई है। कप्तान कहते हैं कि ऐसा सिर्फ़ एक मैच में नहीं हुआ है। टीम ने जीत की हैट्रिक लगाई है और कप्तान मानते हैं कि टीम को अच्छा प्रदर्शन बरक़रार रखना होगा।

धोनी ने कहा कि टीम इंडिया के गेंदबाज़ मिडिल ओवरों में विकेट निकाल रहे हैं। इसलिए अब गेंदबाज़ विपक्षी बल्लेबाज़ों पर दबाव बना पा रहे हैं। धोनी ने चोट से वापसी कर रहे भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाज़ी की भी तारीफ़ की। भुवनेश्वर कुमार ने 5 ओवरों में 19 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज़ाहिर है टीम इंडिया के फ़ैन्स कप्तान धोनी की हर जीत के बाद उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब पूर्व भारतीय फ़ुटबॉल कप्तान बाइचुंग भूटिया का नाम भी जुड़ गया है जो मानते हैं कि एमएस धोनी टीम इंडिया के अब तक के बेहतरीन कप्तान हैं। उन्हें लगता है कि धोनी इस बार भी वर्ल्ड कप ज़रूर जीतेंगे।