एचसीए सचिव मनोज ने कहा, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट की मेजबानी करेगा हैदराबाद

एचसीए सचिव मनोज ने कहा, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट की मेजबानी करेगा हैदराबाद

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली:

हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के सचिव के. जान मनोज ने इन अटकलों को बकवास करार दिया कि उनका संघ 13 फरवरी से बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट की मेजबानी नहीं करेगा.

एचसीए सचिव मनोज ने कहा, ‘पहले तो मैच यह स्पष्ट कर दूं कि एचसीए ने कभी टेस्ट की मेजबानी में हिचक नहीं दिखाई. हम स्टेडियम में विज्ञापन के लिए आज निविदा नोटिस जारी कर रहे हैं. हम एक या दो दिन में टीसीएम (ट्वेंटी फर्स्ट सेंचुरी मीडिया) के साथ करार करने की तैयारी में हैं. मुझे नहीं पता कि ये अफवाह कौन फैला रहा है.’कोष की कमी के बारे में पूछने पर मनोज ने कहा, ‘प्रत्येक संघ को सुप्रीम कोर्ट से स्वीकृति लेने की जरूरत है और सभी को सुप्रीम कोर्ट से स्वीकृत कोष आंवटित किया जा रहा है. क्या कोई टेस्ट मैच रुका और मैं आपको बता दूं कि हमने स्टेडियम अधिकार के जरिये टेस्ट मैच की मेजबानी के लिए पर्याप्त कोष जुटा लिया है.’ मनोज ने कहा कि उन्होंने बांग्लादेश के लिए कुछ समय पहले आने के इंतजाम किए हैं क्योंकि वे तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेलना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘बांग्लादेश की टीम अभ्‍यास मैच के लिए एक हफ्ते पहले आना चाहती है. इसके लिए भी हमारे पास पर्याप्त कोष हैं. इसलिए मुझे लगता है कि कुछ बीसीसीआई अधिकारी, संभवत: जो डिस्क्वालीफाई हैं, वे आधारहीन अफवाह फैलाना चाहते हैं. मैं दोबारा कह दूं: हैदराबाद टेस्ट मैच की मेजबानी कर रहा है.’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com