यह ख़बर 16 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया : रविंद्र जडेजा

खास बातें

  • अपने ऑलराउंड खेल से मैन ऑफ द मैच चुने गए रविंद्र जडेजा ने आज यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे में मिली 127 रन की जीत के बाद कहा कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया।
कोच्चि:

अपने ऑलराउंड खेल से मैन ऑफ द मैच चुने गए रविंद्र जडेजा ने आज यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे में मिली 127 रन की जीत के बाद कहा कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया।

जडेजा ने बल्ले से शानदार खेल दिखाते हुए नाबाद 61 रन बनाए और फिर इंग्लैंड के दो खिलाड़ियों को पैवेलियन भेजा।

जडेजा ने अपनी पारी के बारे में कहा, मैंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया। विकेट काफी अच्छा था और गेंद आसानी से बल्ले पर आ रही थी, मैंने कुछ क्रिकेटिया शॉट खेलने की कोशिश की। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले जडेजा 2011 में कोच्चि में खेल चुके हैं, जिससे वह जानते थे कि विकेट थोड़ा धीमा था। उन्होंने कहा, 2011 में कोच्चि में आईपीएल में खेला था, मैं जानता था कि विकेट थोड़ा धीमा था, लेकिन एक बार आप जम गए तो आप इस पर रन बना सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जडेजा ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सलाह भी उनके काम आई। उन्होंने कहा, माही भाई मुझे कह रहे थे कि अपना विकेट मत खोना। मैं (सुरेश) रैना भाई से बात कर रहा था, मैंने कहा कि गेंद टर्न कर रही है और मुझे इस पिच पर विकेट मिल सकते हैं।