यह ख़बर 12 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

इशांत शर्मा ने कहा, अब मैंने लय हासिल कर ली है

नॉटिंघम:

हाल के समय के अपने सर्वश्रेष्ठ स्पैल से इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम को ढहाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने कहा कि उन्हें महसूस होता है कि उन्होंने अपनी लय वापस हासिल कर ली है।

इशांत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, दोनों अभ्यास मैचों में मैं लय हासिल नहीं कर पाया था। जब आप लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेलते हैं, तो ऐसा होता है। मैंने इससे पहले और यहां तक कि आईपीएल में भी अधिक क्रिकेट नहीं खेली थी। मैंने बहुत कम मैच खेले थे।

उन्होंने कहा, मैंने नेट्स पर काफी गेंदबाजी की, लेकिन मैदान पर गेंदबाजी करना अलग होता है। अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं और मुझे महसूस होता है कि मैं लय से गेंदबाजी कर रहा हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं।

इशांत ने शीर्ष क्रम को झकझोरा, लेकिन उन्होंने युवा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जमकर तारीफ की, जिन्होंने निचले मध्यक्रम पर कहर बरपाया।

उन्होंने कहा, भुवी बेहतरीन गेंदबाज है। वह परिस्थितियों का बहुत अच्छा उपयोग करता है और अपनी सीमाओं में रहकर गेंदबाजी करता है। वह जानता है कि वह नई गेंद का अच्छा इस्तेमाल कर सकता है और उसने ऐसा किया। वह चालाक गेंदबाज है। साथ में गेंदबाजी करते हुए हम काफी बातें करते हैं, इसलिए मुझे उसके साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें