संदीप पाटिल ने कहा, कोच पद के इंटरव्यू के लिए मुझे नहीं बुलाया गया

संदीप पाटिल ने कहा, कोच पद के इंटरव्यू के लिए मुझे नहीं बुलाया गया

संदीप पाटिल की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति ने भारतीय टीम के मुख्य कोच पद के साक्षात्कार के लिए मंगलवार को चयन समिति के अध्यक्ष संदीप पाटिल की उम्मीदवारी को नजरअंदाज कर दिया। पाटिल ने पुष्टि की कि उन्हें बोर्ड या समिति की तरफ से अपनी प्रस्तुति पेश करने के लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला है।

समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने स्पष्ट कर दिया है कि मंगलवार को आखिरी चरण के साक्षात्कार हो गए हैं, जिससे जाहिर है कि पाटिल की उम्मीदवारी को नजरअंदाज किया गया। पाटिल से पूछा गया कि क्या बीसीसीआई की तरफ से किसी ने उनसे बताया कि उन्हें अपनी प्रस्तुति करने का मौका क्यों नहीं दिया गया, उन्होंने कहा, 'अभी मुझे कोई समाचार नहीं मिला है।' पाटिल ने हालांकि कहा कि उन्हें समिति पर पूरा विश्वास है, जिसमें सचिन तेंदुलकर, गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

उन्होंने कहा, 'बीसीसीआई के पास शानदार सलाहकार बोर्ड है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे सही पसंद के व्यक्ति को चुनेंगे। जो भी इस पद के लिए चुना जाएगा, मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं।' पाटिल ने कहा, 'मुझे अफसोस या शिकायत नहीं है। मैं जितना हकदार था बीसीसीआई ने मुझे उससे ज्यादा दिया है। मुझे बीसीसीआई सलाहकार बोर्ड पर पूरा विश्वास है कि वे सही व्यक्ति का चयन करेंगे।'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com