यह ख़बर 10 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

त्रिकोणीय शृंखला : भारत 'ए' ने दक्षिण अफ्रीका 'ए' को 18 रन से हराया

खास बातें

  • भारत 'ए' ने अपने दूसरे मैच में अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद दक्षिण अफ्रीका 'ए' को डकवर्थ लुईस पद्धति से 18 रन से शिकस्त देकर चार अंक हासिल किए।
प्रिटोरिया:

भारत 'ए' ने  अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद त्रिकोणीय एक-दिवसीय क्रिकेट शृंखला में अपने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका 'ए' को डकवर्थ लुईस पद्धति से 18 रन से शिकस्त देकर चार अंक हासिल किए।

भारत 'ए' ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद शिखर धवन (85), रोहित शर्मा (65), सुरेश रैना (60) और अम्बाती रायुडू (57) के अर्धशतकों की मदद से पांच विकेट पर 309 रन बनाए।

दक्षिण अफ्रीका 'ए' की टीम ने इस लक्ष्य के जवाब में 34.4 ओवर में पांच विकेट पर 258 रन बना लिए थे, लेकिन तभी बारिश आ गई, इसलिए मेजबान टीम डकवर्थ लुईस पद्धति से 34.4 ओवर में 277 रन के संशोधित लक्ष्य से 18 रन से पिछड़ गई। जम्मू-कश्मीर के परवेज रसूल ने छह ओवर में 47 रन और शाहबाज नदीम ने सात ओवर में 49 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके अलावा जयदेव उनादकट ने एक विकेट प्राप्त किया। ऑस्ट्रेलिया 'ए' की टीम के शुरुआती दो मैचों में जीत से आठ अंक हैं और भारत 'ए' के दो मैचों में चार अंक हो गए हैं, जबकि दक्षिण अफ्रीका 'ए' ने अभी खाता भी नहीं खोला है, उसे दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा।