आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

टी-20 शृंखला में इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करने उतरेगा भारत

 
email
email
India vs England 2012: 2st T20
मुंबई: ेस्ट शृंखला में मिली हार के बाद पहले टी-20 क्रिकेट मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम दूसरा और आखिरी मैच जीतकर इंग्लैंड का सफाया करने उतरेगी।

जीत की लय दोबारा हासिल करने के बाद भारत आसानी से इसे नहीं गंवाना चाहेगा। खासतौर पर जब इस शृंखला के तुरंत बाद पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित शृंखला खेलनी है।

भारत और पाकिस्तान 25 और 28 दिसंबर को टी-20 मैच खेलने के बाद तीन वनडे मैचों की शृंखला खेलेंगे।

दूसरी ओर द्विपक्षीय शृंखला में भारत से पहला टी-20 मैच हारने वाली इंग्लैंड की टीम क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने जीत के साथ स्वदेश लौटना चाहेगी।

भारत को इस मैच से पहले गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुछ कमजोर कड़ियों पर मेहनत करनी होगी। गेंदबाजी में शुरुआती और आखिरी ओवर चिंता का विषय बने हुए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले परविंदर अवाना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके जबकि अशोक डिंडा को शॉर्ट गेंदें फेंकने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

बाद में डिंडा ने दो विकेट लिए, लेकिन अवाना ने दो ओवर में 29 रन दे डाले। गुरुवार के मैच में भुवनेश्वर कुमार या अभिमन्यु मिथुन को मौका दिया जा सकता है।

मैडन ओवर से शुरुआत करने वाले स्पिनर आर अश्विन ने भी 33 रन दिए जबकि रविंद्र जडेजा ने तीन ओवर में 22 और पीयूष चावला ने 24 रन दिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement