अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते शिखर धवन तीसरे टेस्ट से बाहर, उनकी जगह करण नायर भारतीय टीम में

अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते शिखर धवन तीसरे टेस्ट से बाहर, उनकी जगह करण नायर भारतीय टीम में

शिखर धवन का फाइल फोटो...

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद दो बार उनके हाथ पर लगी थी.
  • उन्हें स्कैन के लिए शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया.
  • 15 दिन तक विश्राम करने की सलाह दी गई.
कोलकाता:

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बायें हाथ के अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह पर कर्नाटक के बल्लेबाज करूण नायर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. धवन के चोटिल होने के कारण अब तक भारत के लिए दो वनडे खेलने वाले नायर को टेस्ट टीम में जगह बनाने का मौका मिला.

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने बयान में कहा, 'अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह बल्लेबाज करूण नायर को भारतीय टीम में रखा है'. दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद दो बार बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन के हाथ पर लगी थी. उन्हें स्कैन के लिए शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और उन्हें 15 दिन तक विश्राम करने की सलाह दी गई, जिसके कारण वह आठ अक्तूबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे.

भारतीय टीम के मैनेजर ने भारत की दूसरे टेस्ट मैच में 178 रन से जीत के बाद कहा, 'उनके अंगूठे में हल्का फ्रैक्चर हुआ है और उन्हें 15 दिन तक विश्राम करने के लिए कहा गया है, जिसके कारण वह अगले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे'.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com