IPL 8 : बारिश ने कुछ देर रुकावट डाली, लेकिन रंगारंग कार्यक्रम के साथ शुरू हो गया 'इंडिया का त्योहार'

कोलकाता : बारिश की वजह से डेढ़ घंटे की देर से शुरू हुआ आईपीएल-8 का उद्घाटन समारोह रंगारंग आयोजन के साथ मंगलवार रात कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में संपन्न हुआ। पहले के समारोहों की तुलना में आईपीएल-8 का समारोह थोड़ा फीका था, लेकिन बॉलीवुड सितारों ने इसमें रंग भरते हुए अपनी प्रस्तुतियों से बारिश में भीगे हजारों प्रशंसकों का जमकर मनोरंजन किया।

दर्शकों ने विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी के लिए जमकर तालियां बजायीं, लेकिन घरेलू टीम के कप्तान गौतम गंभीर के लिए सबसे ज्यादा तालियां बजीं। बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन ने अपने शानदार डांस से लोगों का मन मोह लिया, जबकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रस्तुति के लिए जमकर तालियां बटोरीं।

वहीं फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म ‘रॉक ऑन’ तो शाहिद कपूर ने ‘कमीने’ के गानों पर शानदार प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। रुपहले पर्दे के सितारों में रितिक का कार्यक्रम सबसे आखिर में था और उन्हें अपनी फिल्मों ‘बैंग बैंग’ और ‘धूम 2’ के गाने पर बेजोड़ डांस के लिए सबसे ज्यादा तालियां भी मिलीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल-8 की औपचारिक शुरुआत के लिए महेन्द्र सिंह धोनी के नेतृत्व में सभी आठ टीमों के कप्तानों ने रवि शास्त्री के सामने ‘एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट प्लेज’ पर हस्ताक्षर किए और इसके बाद एक साथ तस्वीर खिंचवाई।