आईपीएल 8 : जीत के रथ पर सवार हैदराबाद की राह का कांटा बन सकता है पंजाब

आईपीएल 8 : जीत के रथ पर सवार हैदराबाद की राह का कांटा बन सकता है पंजाब

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आईपीएल के 48वें मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद का सामना किंग्स एलेवन पंजाब से होगा। पंजाब की टीम पहले ही सबकुछ गंवा चुकी है। ज़ाहिर है वह हैदराबाद की राह का कांटा बन सकती है, जबकि सनराइज़र्स पिछले दो मैच जीतकर लय में दिख रहे हैं।

मुक़ाबले में हैदराबाद की नज़र जीत हासिल कर प्ले ऑफ़ के लिए अपनी स्थिति मज़बूत करने पर होगी। वहीं पंजाब के लिए इस सीज़न अपनी 10वीं हार से बचने की चुनौती होगी।

टूर्नामेंट में हैदराबाद ने 11 मैच खेलकर 6 जीत हासिल किए हैं, 5 मैच में टीम को हार मिली है। फिलहाल 12 अंक हैदराबाद के खाते में है। पंजाब ने 11 मैचों में 9 हार देखी है, टीम के खाते में 2 जीत से सिर्फ़ 4 अंक हैं।

हैदराबाद अपने पिछले दो मैच जीतकर लय में है। टीम ने पहले राजस्थान को हराया फिर प्ले-ऑफ़ की रेस से बाहर हो चुकी दिल्ली को पटखनी दी।

गेंदबाज़ी में हैदराबाद के पास काफ़ी विकल्प हैं, लेकिन बल्लेबाज़ी में शिखर धवन, डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद टीम संघर्ष करती दिखी है। हालांकि पिछले कुछ मैचों में मोज़ेज हेनरिकेज़ ने रन बनाकर टीम को राहत ज़रूर दिलाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ़ सितारों से सजी किंग्स इलेवन पंजाब का सितारा इस सीज़न गर्दिश में रहा है। टीम के कप्तान-कोच हर हार के बाद वजह तलाशते है लेकिन टीम को जीत की राह पर लाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। यहां किंग्स इलेवन पंजाब के पास खोने को कुछ नहीं है। ऐसे में पंजाब की यह टीम सनराइज़र्स के इरादों पर पानी फेर सकती है।