यह ख़बर 15 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-5 : चैलेंजर्स और रॉयल्स के बीच मुकाबला आज

खास बातें

  • दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं, ऐसे में दोनों की कोशिश फिर से जीत की पटरी पर लौटने की होगी।
बेंगलुरू:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेले जाने वाले लीग मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं, ऐसे में दोनों की कोशिश फिर से जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

रॉयल्स को पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पांच विकेट से हराया था जबकि चैलेंजर्स को एक बेहद रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच विकेट से मात दी थी।

रॉयल्स ने चार मैच खेले हैं जिनमें से उसे दो में जीत जबकि इतने ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। चार अंक लेकर बेहतर नेट रनरेट के आधार पर रॉयल्स टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। चैलेंजर्स ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसे दो में हार जबकि एक में जीत नसीब हुई है। दो अंक लेकर चैलेंजर्स बेहतर नेट रनरेट के आधार पर तालिका में सातवें स्थान पर है।

दूसरी ओर, चैंलेंजर्स के पिछले मुकाबले में 205 रन का कुल स्कोर बनाने के बावजूद उसे शिकस्त झेलनी पड़ी थी। चैलेंजर्स को मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और विराट कोहली से अधिक उम्मीदें होंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गेंदबाजी में दिग्गज स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने पिछले मुकाबले में तीन विकेट झटके थे। यह मुकाबला रात रात आठ बजे से खेला जाएगा।