यह ख़बर 15 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नाइटराडर्स जीत की हैट्रिक से चूका, किंग्स की दूसरी जीत

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब ने पीयूष चावला (18 रन पर तीन विकेट) और भार्गव भट्ट (24 रन पर दो विकेट) की अनुशासित गेंदबाजी से 134 रन के स्कोर का बचाव करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को दो रन से हराया।
कोलकाता:

किंग्स इलेवन पंजाब ने पीयूष चावला (18 रन पर तीन विकेट) और भार्गव भट्ट (24 रन पर दो विकेट) की अनुशासित गेंदबाजी से 134 रन के स्कोर का बचाव करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को दो रन से हराया।

इस हार से शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स जीत की हैट्रिक लगाने से चूक गई और उनके गेंदबाज सुनील नारायण का पांच विकेट का शानदार प्रदर्शन भी टीम के काम नहीं आ सका।

नारायण के पांच विकेट झटकने से किंग्स इलेवन पंजाब बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद नौ विकेट पर 134 रन ही बना सकी जो इतना चुनौतीपूर्ण स्कोर नहीं था। लेकिन उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करके कोलकाता कोलकाता नाइटराइडर्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 132 रन ही बनाने दिए।

पिछले दो मैचों में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराने वाली केकेआर ने हालांकि अपने सलामी बल्लेबाज जाक कैलिस (01) का विकेट जल्दी ही खो दिया लेकिन टीम 11वें ओवर तक दो विकेट पर 72 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग्स इलेवन पंजाब के चावला ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन और भट्ट ने 24 रन देकर दो विकेट जबकि दिमित्रि मास्करेन्हास और हरमीत सिंह ने क्रमश: 34 और 27 रन देकर एक-एक विकेट हासिल किया और टीम को जीत दिलाई।