यह ख़बर 02 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल नीलामी में क्लार्क और पोंटिंग रहेंगे आकर्षण के केंद्र

खास बातें

  • नीलामी में 101 खिलाड़ी शामिल होंगे। क्लार्क और पोंटिंग को चार लाख डॉलर बेस प्राइस (करीब दो करोड़ 10 लाख रुपये) वाली श्रेणी में रखा गया है। मुंबई इंडियन्स जैसी टीम की रुचि क्लार्क में है, जिन्हें वह भावी कप्तान के रूप में देख रहा है।
चेन्नई:

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को इंडियन प्रीमियर लीग के छठे सत्र के लिए रविवार को होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में सबसे ज्यादा कीमत मिलने की उम्मीद है।

नीलामी में 101 खिलाड़ी शामिल होंगे। क्लार्क और पोंटिंग को चार लाख डॉलर बेस प्राइस (करीब दो करोड़ 10 लाख रुपये) वाली श्रेणी में रखा गया है। मुंबई इंडियन्स जैसी टीम की रुचि क्लार्क में है, जिन्हें वह भावी कप्तान के रूप में देख रहा है।

आईपीएल सूत्रों के अनुसार मुंबई इंडियन्स मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पर भारी रकम लगा सकता है। क्लार्क ने पिछले आईपीएल सत्र में छह मैच सहारा पुणे वारियर्स के लिए खेले थे। क्लार्क पुणे वारियर्स के लिए भी अच्छा विकल्प हो सकते हैं, अगर युवराज सिंह कप्तानी छोड़कर सिर्फ बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वारियर्स के पास 30 लाख डॉलर से अधिक हैं, जिन्हें वह क्लार्क पर लगा सकते हैं। वैसे एक अधिकारी ने कहा है कि पैसा होने का मतलब यह नहीं है कि उसे खर्च ही किया जाए। आईपीएल के पहले सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चार मैच खेलने वाले पोंटिंग ने बिग बैश लीग में होबर्ट हरीकेंस के लिए खेला। उन्होंने सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स के खिलाफ अर्धशतक जमाए।