यह ख़बर 12 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल नीलामी मेरे लिए जिंदगी बदलने वाली घटना : कोरी एंडरसन

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड क्रिकेट की नई सनसनी कोरी एंडरसन को अपने भाग्य पर विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उन्हें बेंगलूर में बुधवार को आईपीएल की खिलाड़ियों की नीलामी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने 4.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

इस ऑलराउंडर ने इस अच्छी कीमत को अपने लिए 'जिंदगी बदलने वाली घटना' करार दिया। एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड बनाने वाले एंडरसन को आशानुरूप अच्छी कीमत मिली, हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल-सात की नीलामी में वह सबसे अधिक कीमत पर बिकने वाले खिलाड़ी होंगे।

एंडरसन ने कहा, 'मैं समझता हूं कि यह रोमांचित कर देने वाला है। मुझे अब भी इस पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। नीलामी को देखने के बाद मैं नहीं बता सकता कि अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। कभी लगता है कि आपको चुना जाएगा या नहीं।'

उन्होंने कहा, 'आपने देखा होगा कि कुछ खिलाड़ियों को नहीं चुना गया और सवाल उठता है आखिर ऐसा क्यों और फिर कुछ खिलाड़ियों को इतनी अधिक कीमत पर लिया जाता है जितनी उम्मीद नहीं की जा रही थी। उम्मीद है कि मुझे आज की रात नींद आएगी और मैं अभ्यास के लिए तैयार रहूंगा। यह जिंदगी बदलने वाली घटना है और मैं काफी रोमांचित हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह 23 वर्षीय ऑलराउंडर वेलिंगटन के होटल में इंटरनेट पर आईपीएल नीलामी देख रहा था। गेंदबाजी कोच शेन बांड, फिजियोथरेपिस्ट पाल क्लोज और सुरक्षा अधिकारी सैम डिकासन भी उनके साथ थे।