यह ख़बर 29 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : चेन्नई की जीत पर महेंद्र सिंह धोनी

मुंबई:

मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्होंने बल्लेबाजों की मददगार पिच पर उम्दा प्रदर्शन कर दिखाया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी विकेट थी। आशीष और ईश्वर ने अच्छी शुरुआत की और बीच के ओवरों में स्पिनरों ने जिम्मा संभाला। उन्होंने कहा, इस पिच पर 180.185 का स्कोर अच्छा होता। आउटफील्ड तेज थी और सीमारेखा छोटी थी। 173 का स्कोर कम था, लेकिन हमें रन तो बनाने ही थे। हमारे शीषर्क्रम के बल्लेबाज ही टिक जाते तो रैना और हस्सी के लिए आसान हो जाता।

चेन्नई ने कुछ बेहतरीन कैच भी लिए जिनमें से एक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई की पिछली जीत के नायक कोरे एंडरसन का भी था। ईश्वर पांडे ने डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग पर यह कैच लपका ।

उन कैचों के बारे में धोनी ने कहा, मुझे लगा था कि ये कैच लपके नहीं जा सकते, लेकिन ईश्वर का कैच दर्शनीय था। हमने अश्विन को जान-बूझकर एंडरसन के लिए लगाया था और इसका फायदा मिला। धोनी ने कहा कि रैना और हस्सी के अनुभव के बूते टीम लक्ष्य का पीछा कर सकी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हम घबराये नहीं। यहीं पर अनुभव काम आता है। मुझे पता था कि हस्सी तेजी से रन बना सकता है और उसके बाद मैं और जड्डू (जडेजा) हैं ही तो हम नौ से दस रन प्रति ओवर बना सकते हैं।