यह ख़बर 11 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

IPL-CLT20 : वीरेंद्र सहवाग फिट, केकेआर के खिलाफ खेलने को तैयार

खास बातें

  • विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग गुरुवार को फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से शनिवार को चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के शुरुआती मैच में आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलने को तैयार हैं।
जोहानिसबर्ग:

सीनियर सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग गुरुवार को फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए शनिवार को चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 के शुरुआती मैच में आईपीएल चैम्पियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलने को तैयार हैं।

हाल में कोलंबो में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के सुपर आठ चरण के अंतिम मैच के दौरान सहवाग के टखने की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। दिल्ली डेयरडेविल्स के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘वीरेंद्र सहवाग का आज कर्क रसेल ने फिटनेस टेस्ट लिया। इसमें वह पास हो गए और उन्हें शुरू से टूर्नामेंट में खेलने के लिए फिट घोषित कर दिया गया।’’

सहवाग आज सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ अभ्यास मैच में भी खेले। हालांकि अभ्यास मैच खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज की उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा क्योंकि वह तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की यॉर्कर पर शून्य पर आउट हो गए। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम बिग बैश चैम्पियन के खिलाफ केवल 107 रन ही बना सकी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेयरडेविल्स के कप्तान महेला जयवर्धने और स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हालांकि इस मैच में नहीं खेले थे। वॉर्नर को आराम दिया गया जबकि जयवर्धने को दांत के डॉक्टर के पास जाना था इसलिए वह इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।