यह ख़बर 13 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कानून से सकारात्मक फैसला मिलने की उम्मीद : अंकित चव्हाण

खास बातें

  • स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी अंकित चव्हाण ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका से सकारात्मक नतीजा मिलने की उम्मीद है, जिससे वह अपना क्रिकेट करियर फिर शुरू कर सकेंगे।
मुंबई:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में कथित भागीदारी के कारण गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर छूटे राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर अंकित चव्हाण ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका से सकारात्मक नतीजा मिलने की उम्मीद है, जिससे वह अपना क्रिकेट करियर फिर शुरू कर सकेंगे। चव्हाण ने अपने खिलाफ मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

उन्होंने पत्रकारों से कहा, मैंने हमेशा अपना सौ फीसदी देने की कोशिश की और पूरे जोश से क्रिकेट खेला। मुझे उम्मीद है कि न्यायपालिका से सकारात्मक नतीजा मिलेगा ताकि मैं फिर से क्रिकेट खेल सकूं। उन्होंने कहा, मामले अभी अदालत के विचाराधीन है तो मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

चव्हाण और राजस्थान रॉयल्स के उनके साथी खिलाड़ी भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत समेत 19 लोगों को मंगलवार को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। उन्हें दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं न्यायपालिका को जमानत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने वकील, परिवार और दोस्तों को भी धन्यवाद दूंगा।