यह ख़बर 12 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल : गौतम गंभीर ने कहा, हमारे पास अब भी मौका

खास बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 13 में से आठ मैच हारकर प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है, लेकिन कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम के पास अब भी मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में शीर्ष चार में जगह बनाने का मौका है।
रांची:

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 13 में से आठ मैच हारकर प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है, लेकिन कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम के पास अब भी मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में शीर्ष चार में जगह बनाने का मौका है।

गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, फिलहाल टूर्नामेंट खुला हुआ है। हमारे पास अब भी प्ले ऑफ में जगह बनाने का मौका है।

उन्होंने कहा, मेरे लिए यह मायने रखता है कि तीन मैच बचे हैं और हमें रविवार को आरसीबी का सामना करना है और यह मैच हर हाल में जीतना है। उम्मीद करते हैं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हुए वांछित नतीजा हासिल कर पाएंगे। विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी ने अपने पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछने पर कि क्रिस गेल, कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों को रोकने के लिए केकेआर ने क्या रणनीति अपनाई है, गंभीर ने कहा, हम व्यक्तिगत खिलाड़ियों के खिलाफ रणनीति नहीं बनाते। हम व्यक्तिगत खिलाड़ियों के बारे में बात नहीं करते, हम सिर्फ इस पर ध्यान देते हैं कि अपना सर्वश्रेष्ठ संभव प्रयास करें और अपने मजबूत पक्ष के मुताबिक खेलें।