यह ख़बर 02 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीसीसीआई की बैठक थी महज दिखावा : बिंद्रा

खास बातें

  • बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष आईएस बिंद्रा ने एन श्रीनिवासन को बोर्ड अध्यक्ष ने पद से इस्तीफा देने के बजाय महज ‘किनारा करने’ की अनुमति देने के लिए बोर्ड की कार्यकारी समिति की आलोचना की और इसे ‘दिखावा’ करार किया।
चेन्नई:

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष आईएस बिंद्रा ने एन श्रीनिवासन को बोर्ड अध्यक्ष ने पद से इस्तीफा देने के बजाय महज ‘किनारा करने’ की अनुमति देने के लिए बोर्ड की कार्यकारी समिति की आलोचना की और इसे ‘दिखावा’ करार किया।

पंजाब क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने कहा, ‘मेरे पास बैठक का ब्यौरा है। मैंने स्पष्ट रूप से श्रीनिवासन के इस्तीफे की मांग की। मैंने कहा कि इस दिखावे से लोग संतुष्ट नहीं होंगे। मैंने कहा कि उन्हें इस्तीफा देना चाहिए और अगर वह दोषी नहीं पाए जाते हैं तो वापसी कर सकते हैं। श्रीनिवासन ने कहा कि वह किसी भी हालत में अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे लेकिन वह इससे किनारा कर सकते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘श्रीनिवासन इस्तीफा नहीं दे रहे। वह महज एक महीने के लिए अपनी जिम्मेदारियों से किनारा कर रहे हैं। इससे जनता के साथ धोखा हो रहा है। हमें इससे कहीं ज्यादा की जरूरत थी। मैंने सुझाव दिया कि उन्हें सितंबर तक पद से किनारा करने दीजिए लेकिन उन्होंने कहा कि वह इस्तीफा नहीं देंगे।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिंद्रा ने दावा किया कि वह बैठक में श्रीनिवासन से इस्तीफा मांगने वाले एकमात्र व्यक्ति थे।