रैना ने बदला पाला, धोनी से जुड़ी कंपनी छोड़ी

रैना ने बदला पाला, धोनी से जुड़ी कंपनी छोड़ी

नई दिल्ली:

टीम इंडिया में वक्त बदल रहा है और इस बदलती हवा का ऐहसास शायद सुरेश रैना को भी हो गया है। मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ हॉलैंड जाने से पहले रैना ने धोनी के मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे की प्लेयर मैनेजमेंट कंपनी 'रिथी स्पोर्ट्स' के साथ अपना करार तोड़कर नई कंपनी का दामन थाम लिया। धोनी की पहले 'रिथी स्पोर्ट्स' कंपनी में हिस्सेदारी थी और उन पर हितों के टकराव का आरोप भी लगा था।
 
रैना ने अब रिथी स्पोर्ट्स का साथ छोड़ IOS स्पोर्ट्स के साथ करार किया है। 3 साल के इस करार में रैना को 35 करोड़ रुपये ऑफ़र किए गए हैं। रैना फिलहाल सिर्फ़ एडिडास कंपनी का ही विज्ञापन करते हैं, उनके पास कोई और ब्रांड नहीं है।

बहुत संभव है कि मार्केट में अपनी जगह और मज़बूत करने के लिए रैना ने पाला बदला हो, लेकिन इसकी टाइमिंग ऐसी है कि रैना के इस फैसले से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बोर्ड ने खिलाड़ियों से भी हितों के टकराव के मामले में हलफ़माना दायर करने को कहा है। हाल-फिलहाल में धोनी का रुतबा भी भारतीय क्रिकेट में कम हुआ है।

इन दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए अगर रैना का फैसला मन में शंका पैदा करने के लिए काफी नहीं है तो आप उनके बयान पर भी ज़रा नज़र डालिए...

कंपनी बदलने के बारे में रैना ने कहा कि 'दिन के अंत में हर एक को इज्ज़त और चेन की नींद चाहिए, आखिरकार हम इसलिए ही तो काम करते हैं।' रैना ने ये भी कहा, 'नई कंपनी में मैं नंबर 2 नहीं रहूंगा।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना ने पाला बेशक बदल लिया हो, लेकिन उनकी किस्मत का सितारा मार्केट में तभी चमकेगा जब बल्ला मैदान पर बोले और वो वनडे के साथ साथ टेस्ट टीम में भी अपनी जगह पक्की कर सकें। रैना का अगला लक्ष्य भी यही है।